Indore news: दोस्ती, अवैध संबंध और सामूहिक बलात्कार, इंदौर फिर शर्मसार

इंदौर में एक और सामूहिक बलात्कार। छतरीपुरा थाना में शिकायत दर्ज दो गिरफ्तार।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। महिलाओं को समानता अधिकार और समाज में उचित स्थान की कितनी भी बातें की जाए लेकिन आज भी यह चीजें हकीकत से कोसों दूर है। इसके उदाहरण है आए दिन के वे समाचार पत्र जो दुष्कर्म की खबरों से भरे होते हैं। अब इंदौर में एक बार फिर एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस बार भी पुराना तरीका अपनाया गया। जिसमें महिला के साथ दोस्ती की गई और बाद में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

यहां भी देखें- INDORE News : तीसरी लहर की आशंका के बीच निजी अस्पतालों के लिये कलेक्टर ने जारी किए दिशा निर्देश।

सामुहिक दुष्कर्म के अधिकांश मामलों की तरह, जिनमें महिलाओं से पहले दोस्ती की जाती है, फिर उनके साथ अवैध संबंध स्थापित किए जाते है। कुछ इसी कहानी को एक बार फिर इंदौर में दोहराया ग्रा। एक युवक ने पहले तो एक महिला से दोस्ती की, अवैध सम्बन्ध बनाये इसके बाद उसने अपने अन्य दोस्तो के साथ मिलकर महिला को पहले नशे में धुत कर दिया और उसके साथ दुराचार किया।

यहां भी देखें- Indore News : इंदौर में लुटेरो का आतंक महिलाओं को बनाया जा रहा है टारगेट, दो महिला हुई जख्मी।

इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र की निवासी एक महिला ने थाने पहुंच कर अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत पुलिस से की। महिला ने अपनी शिकायत में लिखवाया की उसके दोस्त ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी के साथ उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। इंदौर के छत्रीपुरा थाना में महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके दोस्त रोहित तोमर ने मंगलिया थाना क्षेत्र में एक रूम ले रखा था, वही रोहित ने महिला को बुलवाया और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके दो दोस्तों को बुलवाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया।

यहां भी देखें- Indore news: दिसंबर में 90 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, हर मरीज की जिनोम सिक्वेसनसिंग

छत्रीपुरा थाना प्रभारी पवन सिंघल ने इस मामले पर बात करते हुए बताया कि महिला की शिकायत पर छत्रीपुरा पुलिस ने मुख्य आरोपी रोहित तोमर को गिरफ्तार कर और दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।