Indore News : शराब दुकान में लगी भीषण आग, जलकर राख हुआ लाखों का सामान

आग की सूचना पर लसुड़िया और विजयनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

rajkot fire

Indore News :  मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के बायपास एमआर 11 चौराहे स्थित वाइन शॉप में भीषण आग लगने से लाखों रुपए की शराब जलकर खाक हो गई। आग लगने के बाद कुछ धमाके भी सुनाई दिए है। हालाँकि धमाके क्यों हुए इस बारे में कोई सूचना नहीं मिली है। दमकल की गाड़ी पहुंचने से पहले ही पूरी दुकान जलकर खाक हो गई।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह वाइन शॉप सुपर मार्केट जैसी आलीशान बनाई गई थी। इसमें ग्लास शोकेस लगे हुए थे। जो भी आग की वजह से जलकर खाक हो गए। आग लगने के समय दुकान में दर्जन भर कर्मचारी मौजूद थे। जिन्होंने दुकान से बाहर भागकर अपनी जान बचाई है। आग लगने की सूचना पर दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई।

हालांकि आग पर काबू पाने से पहले शराब धुआं हो गई। दुकान से शुरू हुई आग पीछे गोदाम तक पहुंच गई। आग की सूचना पर लसुड़िया और विजयनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News