Indore News : पुलिस ने खोला 9 लाख की जीरा चोरी का राज, आरोपी गिरफ्तार

indore

Indore News : इंदौर में जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में एक गोदाम से 9 लाख कीमत का जीरा चोरी होने का मामला पिछले दिनों सामने आया था जिसमें मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गोदाम के ही एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। कर्मचारी के पास से पुलिस ने चोरी किया गया जीरा भी बरामद किया है। बताया जा रहा है कि यह आरोपी ट्रांसपोर्ट पर 9 महीने पहले ही काम पर लगा था।

यह है मामला

बता दें कि आयुष जैन पिता कैलाश जैन निवासी नैमी नगर ने जूनि इंदौर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके गोदाम पर काम करने वाले योगेश राठौर ने गोदाम से सारथी ब्रांड जीरा की कुल 49 बोरियां चोरी कर ली है, जिसका बाजार मूल्य 9 लाख रुपये है, जिस पर से जूनि इंदौर पुलिस ने कार्रवाई शुरू करते हुए सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो उसमें योगेश के द्वारा गोदाम की चाबी उठाना पाया गया।

Indore News : पुलिस ने खोला 9 लाख की जीरा चोरी का राज, आरोपी गिरफ्तार

जिस पर से मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर योगेश को गिरफ्तार किया है, जिससे की गई पूछताछ में यह बात सामने आई है कि उसने अपने एक रिश्तेदार के गोदाम पर चोरी का माल रखा है, जहां से पुलिस ने 9 लाख रुपये कीमत का जीरा बरामद किया है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News