Indore News : नकली पुलिस वाले को असली पुलिस ने पकड़ा, जाँच में जुटी पुलिस

विजयनगर पुलिस पकड़े गए मंदसौर निवासी व्यक्ति से विधिवत्त पूछताछ कर रही है।

indore news

Indore News : इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में अपनी ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस को एक व्यक्ति जो की सिटी पुलिस की दिखने वाली जैसी शर्ट पहनकर जा रहा था। शंका होने पर उसे व्यक्ति को रोका और पूछताछ की तो संतोष जनक कोई जवाब न देने पर उसको पकड़ा गया। ट्रैफिक पुलिस ने उस नकली पुलिस वाले को विजयनगर के असली पुलिस के हवाले कर दिया है।

क्या है पूरा मामला

विजयनगर पुलिस को ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक व्यक्ति जो की नकली पुलिस है। थाने पर दिया गया है। घटना को लेकर क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि विजयनगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति पर जिसने ऊपर पुलिस की देखने वाली शर्ट पहन रखे थे। और कुछ लोगों भी उसके शर्त पर लगे थे। साथ ही कंधे पर स्टार भी थे। शंका होने पर व्यक्ति को विजयनगर पुलिस के हवाले किया गया है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”