Indore News : तेजाजी नगर पुलिस ने शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, 1 करोड़ से अधिक का माल बरामद

पुलिस ने जब दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने पर इन्होंने टांडा के कुछ लोगों को चोरी का माल बेचना कबूल किया था।

indore police

Indore News : इंदौर की तेजाजी नगर पुलिस ने धार जिले के बाग टांडा के शातिर चोर गिरोह को पकड़कर उनसे 1 करोड़ 21 लाख रुपए का माल बरामद किया है। आरोपी रेकी कर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। उनके निशाने पर ऐसे लोग रहते थे, जो अपना मकान बेचने या किराए पर देने की योजना बना रहे होते है। गिरोह के सदस्य मकान देखने के बहाने उनके घर में घुसते और रेकी कर लेते इसके बाद जब भी मकान सुना मिलता चोरी की वारदात को अंजाम दे डालते।

क्या हैं पूरा मामला

तेजाजी नगर थाना द्वारा पकड़े गए चोर गिरोह इंदौर के 5 अलग अलग थाना क्षेत्र एरोड्रम, राऊ, गांधीनगर, आजाद नगर और सदर बाजार के इलाको में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके है। इस गिरोह के 2 सदस्यों वेलसिंह भील और करम सिंह को तेजाजी नगर पुलिस ने कुछ समय पहले गिरफ्तार किया था। इन दोनों को जेल में रिमांड पर लेकर पूछताछ करने पर इन्होंने टांडा के कुछ लोगों को चोरी का माल बेचना कबूल किया था।

उनकी निशादेही पर पुलिस ने आरोपी ठाकुर अलावा, अशोक मांझी और विकास माहेश्वरी को गिरफ्तार किया है, जबकि इनके 2 साथी फरार बताए जा रहे है। इनके पास से पुलिस ने 1.5 किलो सोने के जेवरात, 5 किलो चांदी के जेवरात, 3 लाख रुपए नगदी और एक चार पहिया वाहन बरामद किया है। बरामद किए गए माल की कीमत 1.21 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News