अधिकारियों से अभद्रता के बाद बोले जीतू पटवारी, पहले ही 36 केस है 136 भी कर दे तो नहीं बदलूंगा

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में डेंगू मुक्त अभियान के दौरान राऊ (rau) से कांग्रेस विधायक (Congress MLA) जीतू पटवारी (jeetu patwari) द्वारा नगर निगम के कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ की अभद्रता के बाद इंदौर में मीडिया से रूबरू हुए जीतू पटवारी ने साफ कहा कि मेरे पर पहले से ही 36 केस है और 136 केस भी ये लोग कर दे तो भी जीतू पटवारी नही बदलेगा। जीतू पटवारी ने कहा की जिला प्रशासन, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रतिनिधि के रूप में काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें…Neemuch News : सिंगोली क्षेत्र में सौर उर्जा प्लांट स्थापित होने से पूर्व किसानों का कड़ा विरोध

नगर निगम कर्मचारी और अधिकारी से विवाद को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि जनप्रतिनिधि और कर्मचारियों का एक रिश्ता होता है जिसमें प्यार, दुलार और फटकार भी होती है। मैं अपने घर के लिए काम नहीं करा रहा था। मैं जनप्रतिनिधि हूं और मैं जनता के हित के लिए ही आवाज उठाता हूँ। इस दौरान मैंने केवल इतना ही कहा कि डेंगू से लोग मर रहे हैं इसमें नेतागिरी ना करते हुए अपना काम करें।

अधिकारी और जनप्रतिनिधि सिक्के के दो पहलू
विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि आज ही डेंगू के चलते उसी क्षेत्र में एक बच्ची की मौत हो गई इसका जवाबदार कौन है। उन्होंने नगर निगम को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि नगर निगम डेंगू से कैसे लड़े यह नहीं सोच रहा है बल्कि कांग्रेस से कैसे लड़े यह कर रहा है। वहीं जीतू पटवारी ने कहा कि अपने व्यवहार के लिए पहले भी खेद भी व्यक्त कर चुका हूं। हालांकि उन्होंने कहा कि अधिकारी और जनप्रतिनिधि सिक्के के दो पहलू हैं और आगे भी कांग्रेस पार्टी अधिकारियों की हठधर्मिता के लिए लड़ते रहेंगे ।

इधर, जिला प्रशासन द्वारा की जा रही कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई को लेकर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कांग्रेस पार्टी प्रशासन द्वारा कांग्रेस के लोगो के खिलाफ की जा रही कार्रवाई की निंदा करती है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी भी मुकदमे से डरने वाली नहीं है। चाहे हमें जिलाबदर कर दे या कितने भी यातना दे दे लेकिन कांग्रेस पार्टी (Congress Party) आमजन के हितों के लिए विरोध करती रहेगी।

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस का जन्म ही यातनाओं को सहने के लिए हुआ है। कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत से इंदौर जिला प्रशासन को समझाएगी कि आप बीजेपी के नौकर नहीं हो आप संविधान के नौकर हो और संविधान के अनुरूप ही कार्रवाई करे। इसके अलावा जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश पुलिस और इंदौर जिला प्रशासन पर बीजेपी के कार्यकर्ता के रूप में काम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मुझ पर पहले भी 36 केस दर्ज हैं 136 केस भी हो जाए उसके बावजूद भी मैं जनता की आवाज उठाते रहूंगा।

यह भी पढ़ें… इंदौर लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई, एजेंट को रिश्वत लेते रंगे हांथों पकड़ा, SDM, बाबू सहित 3 पर मामला दर्ज