कांग्रेस देश की दीमक और दिग्विजय सिंह भ्रष्टाचारी गैंग के सदस्य – कैलाश विजयवर्गीय

देपालपुर विधानसभा में मानव श्रृंखला के दौरान विजयवर्गीय का दिग्विजय सिंह पर पलटवार। काग्रेस को दिमक और दिग्विजय सिंह को भ्रष्टाचारी गैंग का सदस्य बताया

इंदौर , आकाश धौलपुरे। कांग्रेस के सिंहनाद कार्यक्रम में अपने एक संबोधन के दौरान राज्यसभा सांसद और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह द्वारा आरएसएस की तुलना दीमक से करने पर बीजेपी के तमाम नेता उन पर हमलावर रुख अख्तियार कर चुकेे हैं। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya) ने दिग्विजय सिंह पर तीखे प्रहार करते हुए कहा है कि देश की दीमक कांग्रेस है। जिन्होंने आजादी के बाद से लगातार भ्रष्टाचार कर इस देश को खोखला किया है और जिस आरएसएस के बारे में  दिग्विजय सिंह ने टिप्पणी की है वो आरएसएस को लोग सत्ता में बैठे तो उन्होंने सारा भ्रष्टाचार खत्म कर दिया।

यहां भी देखें- Indore News: इन्दौर में कोरोना का कोहराम, आंकड़ा 3646 एक्टिव केस तक पहुंचा

उन्होंने आगे कहा, न सिर्फ भ्रष्टाचार समाप्त हुआ इस देश के अंदर इन सबके चेहरे भी बेनकाब हुए है। इसलिए दिग्विजय सिंह इस प्रकार की बात कर सकते है क्योंकि वो भी उस भ्रष्टाचारी गैंग के सदस्य है। सोमवार बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय देपालपुर विधानसभा क्षेत्र में पीएम मोदी की पंजाब की सुरक्षा की चूक को लेकर बीजेपी द्वारा विरोध स्वरूप मानव श्रृंखला में शामिल होने आए थे।

यह भी देखें- Indore News : गुड़गांव के बिजनेसमेन पर इंदौर में 15 लाख रुपये के दहेज का इसलिए लगा आरोप

 उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की पंजाब यात्रा के सारे तथ्य सामने आ चुके है। मौसम खराब था इसलिए हेलिकॉप्टर से नही जा सकते है। इसके बाद सड़क मार्ग से गये और जब प्रधानमंत्री जी का काफिला जाता है और जिस राज्य में जाता है वहां का डीजी क्लियरेंस देता है इसके बाद गाड़ी आगे बढ़ती है।

यहां भी देखे – Indore News : महू में बदमाशों ने पुलिसकर्मी पर हमलाकर रायफल छीन कर भागे

 पंजाब के सीएम चन्नी के ट्वीट जिसमे उन्होंने लिखा है कि जो घबरा रहा है जिसको अपनी जान का डर उसे बड़ी जिम्मेदारी या पद नही लेना चाहिये।  इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि  बचकाना बयान है। अपरिपक्व आदमी को मुख्यमंत्री पद पर बिठाने पर वो इसी तरह की बयानबाजी करता है और प्रधानमंत्री, प्रधानमंत्री होता है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार मोदी जी के लिए षड्यंत्र रचा है विशेषकर कांग्रेस ने। सबसे बड़ी बात तो वहां के सीएम चन्नी के बयान पर बहुत संदेह है। जिन्होंने कहा की मैंने मोदी जी पूरी जानकारी प्रियंका जी को दे दी थी तो कौन प्रियंका गांधी ? क्या किसी संवैधानिक पद पर है ? मुझे लगता है कि यह सब सोनिया गांधी के इशारे पर हो रहा है।