कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ और कांग्रेस पर साधा निशाना, महाराष्ट्र सरकार को भी घेरा

इंदौर, आकाश धोलपुरे। रविवार को प्रदेश की उपचुनाव की महत्वपूर्ण सीट सांवेर में पूर्व सीएम कमलनाथ आ रहे हैं। इसके पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने पूर्व सीएम और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पूर्व सीएम कमलनाथ (kamalnath) की सांवेर जनसभा के सवाल पर विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा में कहा कि कमलनाथ जी अच्छे वक्ता नही हैं, अच्छे प्रशासक नहीं है, अच्छे व्यापारी हैं लेकिन सांवेर ऐसी जगह नहीं है जहाँ वो व्यापार करें। अब वो कोई वोट खरीदने बेचने आ रहे हो तो बात दूसरी है। इसके अलावा पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा ऑक्सीजन की कमी को लेकर उठाये जा रहे सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि आज केंद्र सरकार ने कहा है और गृह सचिव ने भी निर्देश दिए है कि कहीं पर भी किसी भी प्रदेश में किसी भी कारण से ऑक्सीजन की कमी नही होगी।

इधर, उपचुनाव के लिए कांग्रेस द्वारा 15 उम्मीदवारों की सूची जारी करने के सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के जो उम्मीदवार डिक्लेयर होंगे वो हारने वाले उम्मीदवारों की सूची होगी। 15 अभी हारने वाले उम्मीदवारों की सूची जारी हुई है और बचे हुए भी हारने वाले उम्मीदवारों की सूची होगी। इधर, बदनावर में बीजेपी में शामिल हुए राजेश अग्रवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि वो अभी भारतीय जनता पार्टी के जबावदार कार्यकर्ता है इसलिए वो बीजेपी के उम्मीदवार को जिताने में लगे हुए है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।