निजी कंपनी के मैनेजर ने लगाई फांसी, Suicide note में लिखा पत्नी की बेवफाई से दुखी, जिसे भाई बताया वो निकला प्रेमी

Avatar
Published on -
indore crime news

Indore-Husband Commits Suicide Accusing Wife of Infidelity : मध्यप्रदेश के इंदौर में निजी कंपनी के जनरल मैनेजर ने फांसी लगा ली, मौत को गले लगाने से पहले उसने सुसाइड नोट  लिखा जिसमें उसने अपनी पत्नी को और उसके प्रेमी को मौत का जिम्मेदार बताया है, मृतक हितेश पाल ने नोट में लिखा है कि उसकी पत्नी के एक युवक के साथ शारीरिक संबंध है और पत्नी उसे भाई बताती थी लेकिन सच सामने आ गया। मृतक ने सुसाइड नोट में अपने माता पिता से माफी भी मांगी है कि वह अपनी जिंदगी खत्म कर रहा है। हितेश की 2008 में शादी हुई थी।

प्रेमी के साथ देखा था पत्नी को 

हितेश पिता लक्ष्मण पाल महालक्ष्मी नगर में रहते थे। हितेश निजी कंपनी जेएसएन में जनरल मैनेजर के पद पर काम करते थे। हितेश ने सुसाइड नोट में लिखा- कि मेरी पत्नी ने अपने प्रेमी जिसे वो भाई बताती थी उसे एक महंगी गाड़ी भी गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 25 लाख से ऊपर है, वही 10 फरवरी 2023 को मैंने अपनी पत्नी को उसके दोस्त कृष्णा राठौर निवासी रतलाम (मावा वाला) के साथ देख लिया था। मैं पिछले कई दिनों से इन पर नजर बनाए हुए था। मैं इनके वाट्सएप चैट पर भी नजर बनाए हुए था। यह दोनों मंदिर के पास एक रूम पर मिला करते थे। 10 फरवरी को मंदिर पर मिलने के बाद यह रूम पर ही जाने वाले थे।

हितेश का सुसाइड नोट 

हितेश ने लिखा है कि उसकी पत्नी और कृष्णा करीब डेढ़ साल से मिल रहे थे। कुछ समय पहले पत्नी ने जीप (कंपास कार) भी गिफ्ट की थी। वह उसे अपना भाई बताती थी। लेकिन मेरी पत्नी और कृष्णा राठौर की चैटिंग से मुझे पता चला कि दोनों के शारीरिक रिश्ते भी थे। वह मेरे घर में मिलकर तांत्रिक क्रियाएं करते थे। मुझे धीमा जहर भी दे रहे थे। मेरे मरने के बाद पोस्टमार्टम होगा तो यह बात सामने आ जाएगी। मेरा पुलिस प्रशासन से निवेदन है कि इन्हें सजा मिले ओर मेरे मरने के बाद जो भी प्रॉपर्टी है वह मेरे बेटे और माता-पिता को दे दी जाए। हितेश ने लिखा है कि उसकी मौत के तीन लोग जिम्मेदार हैं। मेरी पत्नी, कृष्णा राठौर और रानी उदासी निवासी मनासा (रतलाम)। हितेश ने अपने परिवार के लोगों से माफी भी मांगी है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News