जबलपुर में GRP और RPF की संयुक्त कार्रवाई, ट्रेनों में चोरी करने वाले 5 शातिर चोर गिरफ्तार

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के जबलपुर में GRP और RPF की संयुक्त कार्रवाई से बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, ट्रेन में चोरी करने की वारदात दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही थी। जिसपर कार्रवाई करते हुए GRP और RPF की टीम ने ट्रेनों में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है और मौके से 2 पुरुष और 3 महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से चोरी के सामान भी बरामद हुए हैं।

जीआरपी TI ने दी जानकारी

मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी थाना प्रभारी नेमा ने बताया कि, मंजीत सिंह गोरखपुर निवासी के द्वारा रिपोर्ट करवाई थी। उनकी पत्नी ट्रेन में यात्रा कर रही थी। इसी दौरान उनका पर्स किसी अज्ञात ने चुरा लिया, जिसमें नगद रुपए और सोने-चांदी के जेवर रखे हुए थे। जिसके बाद रिपोर्ट करने पर जीआरपी, आरपीएफ की टीम के द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर 3 महिलाओं और 2 पुरुष को हिरासत में लिया गया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।