Jabalpur News : चंद रुपयों के लिए 7 बदमाशों ने युवक को उतारा मौत के घाट, जाँच में जुटी पुलिस

Mp news

Jabalpur News : जबलपुर में एक युवक की महज चंद रुपयों को लेकर 7 लोगों ने मिलकर हत्या कर दी। घटना गोटेगांव थाना के राखी गांव की है जहां पर की देर रात 32 वर्षीय नितिन पटेल नाम के युवक को 7 लोगों ने धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए हैं वहीं आनन-फानन में परिवार वाले नितिन पटेल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक नितिन नरसिंहपुर में प्राइवेट काम करता था, बुधवार की देर रात जब वह अपने गांव पहुंचा तभी पहले से ही घात लगाकर गांव में रहने वाले कमलेश, इंद्रपाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर बका, फरसा से नितिन पटेल पर हमला कर दिया। घटना को नितिन के बड़े भाई ने जब देखा और शोर मचाया तो सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”