Jabalpur News : बागियों को कांग्रेस ने दिखाया बाहर का रास्ता, 6 साल के लिए निष्कासित

जबलपुर, संदीप कुमार। कांग्रेस पार्टी से बगावत करने के बाद निर्दलीय चुनाव लड़ रहे 5 प्रत्याशियों को कांग्रेस ने 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। यह सभी प्रत्याशी सिहोरा नगर पालिका परिषद में कांग्रेस प्रत्याशी के विरोध में खड़े होकर चुनाव लड़ रहे थे।

जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष राधेश्याम चौबे ने बताया कि सिहोरा नगर पालिका परिषद में कांग्रेस के 5 नेता बागी हो गए थे और वह पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ ही चुनाव लड़ रहे थे। जिस पर संज्ञान लिया गया और मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर यह कार्यवाही की गई है। पार्टी ने पांचों बागी नेताओ को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....