महंगाई सहित अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मानव संख्या बनाकर वहीं पर धरने पर बैठ गए।

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर (jabalpur) के रांझी में आज महंगाई सहित अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन किया, महंगाई को लेकर आज कांग्रेस ने एक रैली भी निकाली,लेकिन जब इस विरोध प्रदर्शन के बाद कांग्रेस एसडीएम को ज्ञापन देने के लिए पहुंचे तो 1 घंटे से ज्यादा के इंतजार के बाद भी जब एसडीएम मौके पर नहीं पहुंचे तो नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मानव संख्या बनाकर वहीं पर धरने पर बैठ गए।

यह भी पढ़े…UPRVUNL Vacancy 2022 : यहाँ 125 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 14 जून से पहले करें आवेदन

कांग्रेसियों के धरने पर बैठने के कारण नेशनल हाईवे पर दोनों तरफ से जाम लग गया जिसके सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। काफी देर बाद समझाइश का दौर चलता रहा उसके बाद जाकर जाम खुल पाया। कांग्रेस जिला अध्यक्ष जगत बहादुर अनु सिंह का कहना है कि, हमने अपने प्रदर्शन के बारे में पहले से प्रशासन को आगाह किया था लेकिन हैरानी की बात है कि हमारे चेतावनी और सूचना देने के बाद भी प्रशासन का एक भी आदमी मौके पर मौजूद नहीं था, इसी के चलते नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता मौके पर ही धरना देने के लिए मजबूर हुए।

यह भी पढ़े…केंद्र सरकार का किसानों के लिए बड़ा फैसला, 1 लाख 10 हजार करोड़ रूपए की मिलेगी सब्सिडी, जाने कैसे उठाए लाभ

कांग्रेस अध्यक्ष जगत बहादुर अन्नु ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, इस सरकार ने चुनाव के समय वादा किया था कि, पेट्रोल,डीजल सस्ता दिया जाएगा, लोगों को रोजगार दिया जाएंगा, नए उद्योग धंधे खोलने की बात की थी लेकिन सरकार पूरी तरह अपने वादों से मुकर चुकी है।