Jabalpur News: इमरती देवी के बयान पर लखन घनघोरिया का तंज़

इमरती देवी ने हार का कारण दल बदलने को बताया था। लखन घनघोरिया ने इमरती देवी की सबसे बड़ी गलती पार्टी छोड़ना बताया।

जबलपुर, संदीप कुमार। पूर्व मंत्री इमरती देवी ने उपचुनाव में हार का कारण क्या जाहिर किया, पूर्व सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने उन्हें घेरने में एक पल भी नहीं गंवाया। लखन घनघोरिया ने इमरती देवी पर पलटवार करते हुए कहा कि
आज कांग्रेस पार्टी छोड़ने पर उन्हें उपेक्षा सहना पड़ रही है। उन्हें भी लगने लगा है कि उनकी क्षमताओं का मूल्यांकन भाजपा में सही नहीं हो रहा है। शायद आज वह स्वीकार कर रही हो कि कांग्रेस ही उनका भविष्य है।

यहां भी देखें- Jabalpur News : खेत में बनी झोपड़ी में लगी आग, आदिवासी दम्पति जिंदा जले

घनघोरिया ने आगे कहा, इमरती देवी ही नहीं जितने लोग सिंधिया जी के कहने पर कांग्रेस पार्टी छोड़ कर गए थे, सभी को यह अहसास होने लगा है। मूंछ ना कटाने पर पुलिस आरक्षक को निलंबित करने पर भी पूर्व मंत्री ने राज्य सरकार के सामने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा,पुलिस में अगर मूछ रखने पर प्रतिबंध हो तो यह आज बड़ी ही विचित्र बात है।

यहां भी देखें- Jabalpur News: ऑफलाइन एग्जाम के खिलाफ छात्राओं का प्रदर्शन, सड़क जाम, पुलिस से तीखी बहस

गौरतलब है कि इमरती देवी ने उपचुनाव में अपनी हार का जिम्मेदार पार्टी को बताते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव हारे क्योंकि बीच में पार्टी बदल ली, नहीं तो हमे कोई नहीं हरा पाता।

यहां भी देखें- Jabalpur news: ट्रक और ऑटो की भिड़ंत में ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में जब कमलनाथ सरकार बनी थी तब ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ विधायकों ने भाजपा ज्वाइन कर कांग्रेस की सरकार गिरा दी थी। उन विधायकों में इमरती देवी शामिल थी। अब जब इमरती देवी ने उपचुनाव में हार का ठीकरा पार्टी बदलने को बताया है तो घनघोरिया ने उन पर पलटवार करते हुए यह तंज कसा है। इससे पहले इमरती देवी अपनी शिक्षा दीक्षा को लेकर भी काफी चर्चा का विषय बनी थी।