Jabalpur News : बदमाश ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर की प्लॉटिंग, बेचे प्लॉट

Jabalpur Government Land Capture : जबलपुर के नयागांव में एक कुख्यात बदमाश ने सरकारी जमीन पर कब्जा करते हुए ना सिर्फ उस पर अवैध तरीके से प्लाटिंग कर डाली बल्कि उसे ओने-पौने दाम पर बेच भी डाला। स्थानीय लोगों की सूचना पर तहसीलदार और गोरखपुर थाना प्रभारी जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि 15 से 20 मकान सरकारी जमीन पर बन चुके हैं इतना ही नहीं इन जमीनों पर अवैध रूप से बोरिंग भी बदमाश ने बना डाली थी। बदमाश का नाम है गोल्डी सोनकर जिसने कि अपने आपको बिल्डर बताते हुए भोले भाई लोगों को एक से डेढ़ लाख रुपए में सरकारी जमीन बेची है, बदमाश ने यह भी आश्वासन दिया कि जमीन के पट्टे की व्यवस्था भी वह करवा देगा।

कुख्यात बदमाश के खिलाफ पुलिस में कई मामले दर्ज

नएगांव की पहाड़ी पर बदमाश गोल्डी सोनकर ने कब्जा कर के वहां पर प्लाटिंग कर दी है यह सूचना जब गोरखपुर थाना प्रभारी एस.पी.एस बघेल को मिली तो वह तहसीलदार के साथ मौके पर पहुंचे और देखा कि करीब 2 एकड़ में पहाड़ को खोदकर प्लाटिंग की जा रही है, वहीं कई मकान निर्माणाधीन थे। थाना प्रभारी एस.पी.एस बघेल ने बताया कि गोल्डी सोनकर जबलपुर जिले का कुख्यात बदमाश जिस के खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”