Jabalpur News : लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने प्रदेशवासियों को दी होली की शुभकामनायें, उज्जैन घटना पर जताया दुःख

उज्जैन में हुई घटना पर दुःख जताया और कहा कि निश्चित रूप से आज सुबह भगवान महाकाल के मंदिर में जिस तरह से आग लगी थी उसकी स्थानीय प्रशासन जांच कर रहा है।

rakesh singh

Jabalpur News : मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में भी होली की धूम मची हुई है। प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह के बंगले में आज सुबह से ही नेता अधिकारियों और उनके साथियों के आने-जाने वालों का ताँता लगा हुआ है। होली के पर्व पर लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने प्रदेशवासियों को शुभकामनायें दी हैं। इस दौरान उन्होंने उज्जैन में हुई घटना पर दुःख भी जताया।

क्या है पूरा मामला

जबलपुर में मीडिया से बात करते हुए लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि होली रंगों का पर्व है। लेकिन इस पर्व को चुनाव से जोड़कर देखना ठीक नहीं है। क्योंकि दोनों का ही अलग-अलग रूप रंग होता है। लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने उज्जैन में हुई घटना पर दुःख जताया और कहा कि निश्चित रूप से आज सुबह भगवान महाकाल के मंदिर में जिस तरह से आग लगी थी उसकी स्थानीय प्रशासन जांच कर रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”