Jabalpur News : फिरौती नहीं देने पर अपहरणकर्ताओं ने की युवक की हत्या

जबलपुर, संदीप कुमार। Jabalpur News मामला जबलपुर क्षेत्र के गोसलपुर थाने का है, यहाँ युवक का कंकाल मिलते ही लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है, 3 मार्च की शाम को घर के बाहर से अचानक गायब हुऐ राहुल सिंह का शव आज सुबह गोसलपुर थाने से करीब 2 किलोमीटर दूर जंगलों के बीच झाड़ियों में मिला है, राहुल का शरीर कंकाल में बदल गया था, परिजनों ने कपड़े व जूते से राहुल की पहचान की है, पुलिस कंकाल को लेकर जबलपुर मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए रवाना हुई है, इधर राहुल की लाश मिलने से परिवार और महोल्ले में सन्नाटा छाया हुआ है मृतक राहुल सिंह गोसलपुर थाना के शंकरगढ़ में रहता था। बुधवार की शाम अचानक ही राहुल घर के बाहर से लापता हो गया।

यह भी पढ़ें- MP News : लापरवाही पर बड़ी कार्रवाई, तीन कर्मचारी निलंबित, 1 बर्खास्त, 6 अधिकारियों को नोटिस जारी

पुलिस राहुल को तलाशती रहे गई और राहुल का शव जंगलों में मिला

राहुल के गायब होने के पश्चात ही राहुल का मोबाइल तुरंत बंद हो गया था, और कुछ देर बाद पिता मलखान सिंह के पास राहुल के मोबाइल से फोन आया कि अगर बेटे को जिंदा चाहते हो तो 15 लाख रु की फिरौती दे दो। राहुल के पिता मलखान सिंह ने इसकी सूचना गोसलपुर थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस राहुल सहित अज्ञात अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई।

राहुल सिंह के गायब होते ही जबलपुर पुलिस अलर्ट पर थी। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा भी इस दौरान कई बार मौके पर पहुंचे, इधर राहुल की तलाश करने और अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीमें भी बनी जो कि कटनी, पन्ना, दमोह सहित आसपास के इलाकों में राहुल को तलाश कर रही थी परन्तु पुलिस के हाथ एक बार पुनः हार ही लगी।

यह भी पढ़ें- दुनिया की तमाम महिलाओं को Salman Khan ने दिया ये अनोखा गिफ्ट

अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के लिए इस्तेमाल किया राहुल का मोबाईल

राहुल का शव गोसलपुर थाने से महज चंद दूरी पर झाड़ियों के बीच मिला। राहुल सिंह के गायब होते ही अपहरनकर्ताओं ने उसकी रिहाई के लिए पिता मलखान सिंह से 15 लाख रु की फिरौती मांगी। आरोपी इतने शातिर थे कि राहुल का मोबाइल ही फिरौती के लिए उपयोग कर रहे थे, अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए साइबर टीम भी अलर्ट हुई। लगातार अपहरणकर्ताओं की लोकेशन भी पुलिस ट्रेस कर रही थी पर पुलिस को इसमें सफलता नहीं मिली और आज वही हुआ जिसका डर था। राहुल का कंकाल नुमा शव धरमपुरा के जंगल में झाड़ियों के बीच मिला। अपहरणकर्ताओं का फोन आने के बाद पिता मलखान सिंह सहित पूरा परिवार सदमे में आ गयाए परिजन तत्काल गोसलपुर थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- Katni News: करोड़ों का आसामी निकला सोसायटी सेल्समैन, लोकायुक्त का छापा, अवैध संपत्ति जब्त

राहुल उर्फ गोलू के मोबाइल फोन की टॉवर लोकेशन निकाली तो उसकी आखिरी लोकेशन गोसलपुर रेलवे स्टेशन के पास मिली। इसके बाद फोन बंद हो गया जिस कारण आगे की लाकेशन पुलिस को पता नहीं चल सकी। पुलिस की टीम ने रेलवे स्टेशन के कर्मचारियों से भी पूछताछ की, वहीं एक टीम जबलपुर रेलवे स्टेशन के कैमरों को खंगाल रही है पर पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा।

इससे पहले भी इस तरह के एक हत्याकांड को अनजाम दिया जा चुका है

कुछ माह पहले गोसलपुर हृदय नगर में रहने वाले सुमेरीलाल काछी के बेटा दीपेश काछी ;(12) की भी हत्या कर दी गई थीए खून से सनी लाश 30 मई 2021 को गाँव के बाहर मिली थीएघटनाक्रम के बाद पुलिस ने हत्या का प्रकरण तो दर्ज किया था लेकिन आज तक आरोपियों का पता नहीं लगा.वही अब दीपेश के बाद राहुल सिंह हत्याकांड भी पुलिस के लिए अनसुलझा सवाल बना हुआ है हालांकि पुलिस का मानना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे….


About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya

Other Latest News