Transfer: मध्य प्रदेश में आरपीएफ इंस्पेक्टरों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

New Transfer Policy

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तबादलों (Transfer) का दौर जारी है। अब पश्चिम मध्य रेलवे (West Central Railway) के आरपीएफ में इंस्पेक्टर (RPF Inspecter Transfer) के तबादले किए गए है। इसमें जबलपुर समेत भोपाल (Bhopal) और कोटा तीनों रेल मंडल के पोस्ट प्रभारी से लेकर खुफिया और अपराधा शाला के इंस्पेक्टर को इधर से उधर किया गया है।इसमें जबलपुर के अलावा सतना, कटनी समेत आरपीएफ मंडल और मुख्यालय में पदस्थ इंस्पेक्टर के भी प्रभार और जगह बदली गई है।

New Transfer Policy: बिना प्रभारी मंत्रियों के मध्य प्रदेश में कैसे होंगे तबादलें…?

जबलपुर मुख्य रेलवे स्टेशन (Jabalpur Main Railway Station) पर आरपीएफ थाना का नया प्रभार मो. इरफान मंसूरी को सौपा गया है। इससे पहले वे भोपाल मंडल में पदस्थ थे। वहीं कटनी आरपीएफ पोस्ट का प्रभार अनिल दीक्षित को सौंपा गया है, इससे पहले वह आरपीएफ मुख्यालय में पदस्थ थे।वही जबलपुर में पदस्थ बाबन लाल को सतना आरपीएफ पोस्ट के नए प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)