24 घंटे में दो हत्याओं से दहला जबलपुर

अज्ञात बदमाशों ने जयदीप की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी,कुछ देर बाद परिचित घर पहुंचे।

जबलपुर,संदीप कुमार। मध्यप्रदेश के जबलपुर (jabalpur) जिले में महज 24 घण्टे के भीतर दो हत्याओ से दहल गया है, शहपुरा में हुई हत्या के बाद अब श्रीनाथ की तलैया क्षेत्र मेें रहने वाले शेयर व गोल्ड कारोबारी जयदीप सिंह राठौर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है,घटना सोमवार की शाम है जब कुछ लोग जयदीप से मिलने पहुंचे तो देखा कि कमरे में जयदीप खून से लथपथ मृत हालत में पड़े है. घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।

यह भी पढ़े…कितनी सच है पंडित प्रदीप मिश्रा के बेटे की फेल होने की खबर, जानें

लार्डगंज थाना पुलिस के मुताबिक श्रीनाथ की तलैया में पानी की टंकी के समीप रहने वाले जयदीपसिंह राठौर गोल्ड व शेयर का कारोबार करते है, उनकी पत्नी व बेटा छिंदवाड़ा में रह रहे है,वहीं मां ओमवती राठौर जो साथ में रहती है, किसी पारिवारिक कार्य से वे भी इलाहाबाद चली गई,जिसके चलते जयदीप सिंह घर में अकेले ही रह रहे थे इसी का फायदा उठाकर अज्ञात बदमाशों ने जयदीप की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी,कुछ देर बाद परिचित घर पहुंचे।

यह भी पढ़े…फिक्स्ड डिपाजिट करने से पहले पढ़ ले यह खबर, मिलेगा फायदा

जिन्होने जयदीप को आवाज लगाई लेकिन कोई आहट नहीं मिली, जिसके चलते वे घर के प्रथम तल स्थित कमरे में पहुंचे, देखा कि जयदीप खून से लथपथ मृत हालत में पड़े है, जयदीप की हत्या की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते क्षेत्रीय लोग एकत्र हो गए, वहीं खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने देखा कि जयदीप पलंग के बाजू में फर्श पर मृत हालत में पड़े है, जिनके पेट व सिर पर गंभीर चोट के निशान है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु कर दी है।