पुलिस ने 24 घंटे में किया अंधे कत्ल का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

जादू टोना के शक मे बुजुर्ग की हत्या की थी।

जबलपुर,संदीप कुमार। 20 अगस्त को दुर्गा नगर स्थित भटोली विसर्जन कुण्ड के पास 53 साल के बुजुर्ग की हत्या के मामले में जबलपुर पुलिस (jabalpur police) ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम धर्मेंद्र बर्मन है जिसने की जादू टोना के शक मे बुजुर्ग की हत्या की थी। हत्या का खुलासा करते हुए एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि मृतक प्रीतम रैकवार रोज की तरह शनिवार को सुबह अपनी एक्टिवा में पालतू कुत्ता लेकर घुमाने निकले थे। जहाँ उनकी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी। घटना के बाद मौके पर ग्वारीघाट थाना पुलिस पहुंची और अज्ञात हत्यारे की तलाश में जुट गई।

यह भी पढ़े…दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, माँ समेत दो मासूम बच्चों की मौत, एक गम्भीर रूप से घायल

पुलिस की पतासाजी मे जानकारी लगी कि पड़ौस में रहने वाले धर्मेन्द्र बर्मन ने मृतक प्रीतम रैकवार के साले एंव साढू भाई से कहा था कि मिल लो 2-4 दिन का मेहमान है। यह जानकारी लगते ही पुलिस ने धर्मेन्द्र बर्मन के घर पर दबिश दी तो वह घर पर नहीं मिला। पुलिस ने पतासाजी करते हुये थाना पाटन अन्तर्गत ग्राम गाड़ाघाट बड़ी बहन के गाँव में दबिश देते हुये धर्मेन्द्र बर्मन को वँहा से पकड़ा। पूछताछ की गई तो धर्मेन्द्र बर्मन ने बताया कि प्रीतम रैकवार गुनयाई करता है जिसके चलते लगभग 7 साल पहले उसकी पत्नी बच्चे केा लेकर छोड़कर चली गई। 2 साल पहले मां को लकवा लग गया। भाई भी बीमार रहने लगा। तभी से उसने मन बना लिया था कि वह प्रीतम रैकवार की हत्या कर देगा।

यह भी पढ़े…God Father का धुआंधार टीजर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आए Salman Khan और Chiranjeevi

घटना वाले दिन जब प्रीतम रैकवार एक्टिवा में पालतू कुत्ते को बैठाकर घुमाने निकला तो मोटर सायकल से पीछा करते हुये आरोपी भटौली विसर्जन कुण्ड के पास पहुॅचा और जब प्रीतम रैकवार पालतू कुत्ते को छोड़कर एक्टिवा में बैठा था। अचानक गमछा मेे छुपाकर लाये बके से हमलाकर हत्या कर दी। एवं भागकर बादशाह हलवाई मंदिर के पास पहुॅचा तथा गली में लगे ट्रांसफार्मर के बाजू में स्थित टपरे की टीन सेड के नीचे बका को छुपाकर अपनी बड़ी बहन के गांव ग्राम गाड़ाघाट में जाकर छुप गया।