जबलपुर में युवा कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, बनाई पेट्रोल मूल्य की मानव आकृति

युवा कांग्रेस ने पेट्रोल के मूल्य 116/- की एक मानव आकृति बनाई और प्रदेश सरकार से दाम कम करने की मांग की।

jabalpur

जबलपुर ,संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में आज युवा कांग्रेस (Youth Congress) द्वारा देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल (petrol) और डीजल (diesel) के दामों को लेकर विरोध करने के लिए अनूठा तरीका अपनाया गया। जहां युवा कांग्रेस ने पेट्रोल के मूल्य 116/- की एक मानव आकृति बनाई और प्रदेश सरकार से दाम कम करने की मांग की।

यह भी पढ़ें…पिता के बाद बेटे अध्ययन सुमन ने किया शाहरुख को सपोर्ट, बोले “आर्यन ने गलती की है तो उसका खामियाजा शाहरुख खान को क्यों भुगतना पड़ रहा है”

शहर अध्यक्ष जितिन राज एवं पश्चिम विधानसभा (Vidhaan sabha) अध्यक्ष सचिन बाजपेई के नेतृत्व में गोरखपुर पेट्रोल पम्प के सामने 116 की आकृति बनाई गयी और कहा गया कि देश मे भाजपा की सरकार लगातार जनता के साथ छलावा कर रही है एवं बेतहाशा पेट्रोल एवं डीजल के दामों मे वृद्धि कर रही है। एक और जहां देश के प्रधानमंत्री नारा देते हैं कि बहुत हुयी महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार और वहीं दूसरी ओर पेट्रोल-डीजल की कीमतों सहित महंगाई भी दोगुना कर देते हैं।

देश की जनता हलाकान है और सत्ताधारी नेता महंगाई पर बात करने तक राजी नहीं हैं|युवा कांग्रेस द्वारा पेट्रोल एवं डीजल को GST के दायरे मे लाने हेतु विगत दो महीने से पोस्टकार्ड अभियान सम्पूर्ण जबलपुर मे लगातार चलाया जा रहा है एवं अगले चरण मे युवा कांग्रेस समिति 11 किमी. लम्बी मानव श्रखला बनाकर अपना विरोध दर्ज कराएगी|

यह भी पढ़ें…Local for Vocal : देवास जिले के बाँस उत्पादों की मांग अब विदेशों तक, कई तरह के प्रोडक्ट हो रहे तैयार