सेना भर्ती अचानक निरस्त होने से भड़के युवा, किया हंगामा

जबलपुर, संदीप कुमार।   सेना के कैंट एरिया में आज से जवानों की भर्ती होनी थी लेकिन सोमवार को अचानक ही सैन्य अधिकारियों के द्वारा भर्ती को रद्द कर दिया गया, जिससे भर्ती में शामिल होने आए जवान आक्रोशित  उन्होंने जमकर हंगमा किया। सूचना मिलते ही कैंट थाना पुलिस मौके पर पहुँची पर तब तक हुड़दंग करने वाले युवक मौके से फरार हो गए थे। जवानों द्वारा रहवासी इलाके में पथराव भी किया गया।

आर्मी के जेक एंड राइफल्स में जवानों की भर्ती होना थी लेकिन अचानक ही भर्ती को निरस्तकर दिया गया जिसके कारण दूर-दूर से आए युवाओं में आक्रोश छा गया। भर्ती होने आये युवा गुस्से में आकर सदर इलाके में घुस गए और वहाँ जमकर तोड़फोड़ की। इतना ही नही जवानों ने एक चाय की ठेले को पलट दिया, पत्थर फेंके , एक साथ सैकड़ों लोगों द्वारा हमला करने से किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि ये लोग ऐसा क्यों कर रहे है?  इस दौरान दो पुलिस जवान भी इस घटनाक्रम को देखकर अनजान बने रहे है और बिना किसी को कुछ बोले चलते बने।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....