महिला फिल्म निर्माताओं के लिए मुख्य आवाज बना “कलाकारी फिल्म महोत्सव”, आयोजन को लेकर शुरू हुआ बधाइयों का सिलसिला

डेस्क रिपोर्ट। ऋषि निकम द्वारा स्थापित कलाकरी फिल्म समारोह भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय महिलाओं को एक अंतरराष्ट्रीय मंच प्रदान कर रहा है। कहा जाता है कि कला एक ऐसा माध्यम है जिसके माध्यम से महत्वपूर्ण संदेश दिया जा सकता हैं।
कलाकरी फिल्म फेस्ट एक ऐसा ही मंच है जो कलाकारों के लिए यह शानदार अवसर प्रदान करता है। ” कलाकरी फिल्म समारोह कलाकार, फोटोग्राफी प्रदर्शनी और पुरस्कार समारोह लाता है। औऱ इसमें सभी प्रतिभागियों को दुनिया भर के कार्यक्रमों में अपनी कलाकृति दिखाने का मौका मिलता है।

MP News: फिर बढ़े कोरोना के केस, 5 दिन में मिले 85 पॉजिटिव, इन जिलों की स्थिति गंभीर

दुनिया भर से प्रस्तुतियाँ इसमें होगी जिसमें ब्रिटेन-अमेरिका सहित इटली, जर्मनी, ब्राजील, फ्रांस, स्पेन, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर, स्विट्जरलैंड, तुर्की, मिस्र और दुनिया के लगभग हर देश ने अपनी कलाकृति का पंजीकरण कराया है, इसी तरह देश और दुनिया से 3000 से अधिक पंजीकरण इस प्रतियोगिता में शामिल हुए हैं। कलाकरी फिल्म फेस्ट के संस्थापक ऋषि निकम ने कहा कि इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य भारत के उन कलाकारों को एक मंच प्रदान करना है जिनके पास विश्व स्तर पर अपनी प्रतिभा और कला को प्रदर्शित करने का माध्यम नहीं है। इस प्रकार, कलाकारी भारतीय कला को फैलाने में मदद करता है। हम चाहते हैं कि हमारे कलाकारों को पहचान मिले। इस उत्सव में कारीगरों के लिए कोई पंजीकरण शुल्क नहीं है।

Continue Reading

About Author
Avatar

Harpreet Kaur