कटनी में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 लाख के गांजा के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने महिला के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

Amit Sengar
Published on -
katni news

Katni News : मध्य प्रदेश के कटनी जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ कोतवाली पुलिस ने फॉरेस्ट प्ले ग्राउंड के पास दबिश देकर एक 50 वर्षीय प्रौढ़ महिला को 29 किलो 300 ग्राम प्रतिबंधित गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। जिसकी बाजार कीमत 3 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने महिला के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

क्या है पूरा मामला

सीएसपी ख्याति मिश्रा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि फॉरेस्ट प्ले ग्राउंड में एक महिला गांजा बेचने के लिए किसी तस्कर का इंतजार कर रही है। मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचकर देखा तो उसी हुलिया वाली महिला को फॉरेस्ट प्ले ग्राउंड में बैठी मिलने पर घेराबंदी करके पकड़ा गया। जब उससे उसका नाम व पता पूछने पर अपना नाम- पिंडई बाई पारधी पति चमाली पारधी जाति आदिवासी उम्र 50 साल निवासी ललितपुर देवगांव थाना रीठी जिला कटनी की होना बतायी।

जब उसकी संदेह की तलाशी महिला पुलिस अधिकारी द्वारा लेने पर उसके पास से रखे पीले रंग की दो प्लास्टिक की बोरियों में पॉलीथिन के अंदर अवैध मादक पदार्थ गांजा होना पाया गया। मौके पर ही तौल किए जाने पर अवैध मादक पदार्थ गांजा की मात्रा 29 किलो 400 ग्राम पाई गई जिसका बाजार मूल्य तीन लाख रुपए है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर थाना लाया गया और थाना कोतवाली में एन.डी.पी.एस एक्ट का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। महिला आरोपी से पूछताछ जारी है तत्पश्चात महिला आरोपी को न्यायालय पेश किया जाएगा।

कटनी से अभिषेक दुबे की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News