कटनी में विकास यात्रा के लिए आयोजित बैठक में हंगामा, जगदीश देवड़ा की मौजूदगी में भिड़े नेता

Uproar in the meeting of Vikas Yatra : कटनी जिला कलेक्टर कार्यालय के नवनिर्मित सभागार में विकास यात्रा की बैठक के दौरान हंगामा हो गया और और भाजपा के कार्यकर्ता समेत भाजपा के उपाध्यक्ष सुनील उपाध्याय बाहर आ गए। विकास यात्रा की यह बैठक जिले के प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा द्वारा ली जा रही थी। हालांकि बाद में बात संभल गई और नेताओं ने कहा कि वो एकजुट होकर इस यात्रा को निकालेंगे।

बैठक में हंगामा

बता दें कि बीजेपी सरकार अपनी योजनाओं और उपलब्धियों को लेकर 15 फरवरी तक विकास यात्रा निकाल रही है। इस यात्रा का उद्देश्य विकास और जनकल्याण के माध्यम से सुराज के लक्ष्य को प्राप्त करना है। इसके साथ ही राज्य शासन की इसमें सर्वोच्च प्राथमिकता को दर्शाना है। विकास यात्रा का युद्ध से विभिन्न विकास गतिविधियों और उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने के साथ ही भविष्य में आत्मनिर्भर समृद्ध और विकसित मध्य प्रदेश के निर्माण में इसकी आधारशिला को मजबूती देना भी है। विकास यात्रा में सभी जिले के प्रत्येक गांव और नगर शहरी वॉर्ड को इसमें शामिल किया जाएगा। इसी को लेकर कटनी कलेक्टर कार्यालय में बैठक हो रही थी जिस दौरान ये हंगामा हुआ।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।