सीएम की पुनासा में सभा, करोड़ों के विकास कार्यों का होगा लोकार्पण, मूंदी को मिल सकता है तहसील का दर्जा

खंडवा, सुशील विधानी। कुछ दिन पश्चात मांधाता उपचुनाव होने जा रहे हैं। भाजपा संगठन द्वारा कांग्रेस के पूर्व विधायक नारायण पटेल जिन्होंने कमलनाथ सरकार से नाराज होकर अपना इस्तीफा देते हुए भाजपा की सदस्या ग्रहण कर ली थी, उन्हें ही मांधाता से भाजपा का प्रत्याशी घोषित किया गया है। मांधाता विधानसभा क्षेत्र से नारायण पटेल फिर जीत हासिल करे इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान नारायण पटेल के समर्थन में 19 सितंबर को चुनावी सभा को संबोधित करने पुनासा पहुंच रहे हैं।

मीडिया प्रभारी सुनील जैन ने बताया कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के झूठे वादों को समझ चुकी है और प्रदेश में होने वाले 27 विधानसभा चुनावों में भाजपा संगठन और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के प्रभावी जनसंपर्क के चलते सभी सीटों पर भाजपा विजयश्री हासिल करेगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 19 सितम्बर को खण्डवा जिले के पुनासा में आयेंगे। इस दौरान आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होगें और करोड़ों रूपए के विकास कार्यो का भूमि पूजन व लोकार्पण करेंगे। इसी के साथ संभावना है कि क्षेत्रवासियों और सांसद नंदकुमारसिंह चौहान, भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल के अनुरोध पर मूंदी को तहसील का दर्जा दिलाने की महत्वपूर्ण घोषणा भी की जाए।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।