Khargone News : कलेक्टर ने दिए आदेश, सार्वजनिक स्थानों पर नहीं होंगे धार्मिक आयोजन

अपर कलेक्टर (Additional Collector) एमएल कनेल ने राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 (COVID-19) के संक्रमण को देखते हुए पूर्व में जारी किए गए निर्देशों के बारे में जानकारी दी।

खरगोन,बाबुलाल सारंग। मंगलवार को स्वामी विवेकानंद सभागृह में आगामी त्यौहारों के देखते हुए कलेक्टर अनुग्रहा पी की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित हुई। बैठक के प्रारंभ में अपर कलेक्टर (Additional Collector) एमएल कनेल ने राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 (COVID-19) के संक्रमण को देखते हुए पूर्व में जारी किए गए निर्देशों के बारे में जानकारी दी।

यह भी पढ़ें….छत्तीसगढ़ : नारायणपुर में जवानों से भरी बस पर नक्सली हमला, ब्लास्ट से उड़ाया

कलेक्टर अनुग्रहा ने समिति के सदस्यों से कहा कि इन दिनों जिले में कोरोना का संक्रमण फिर से बढ़ने लगा है। इस दूसरी लहर में लोग जल्दी-जल्दी और अधिक संख्या में संक्रमित हो रहे है। इसलिए पुनः जागरूकता का दौर आ गया है। मास्क लगाने के प्रति सबको जागरूक होना होगा। कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिले में कहीं भी होली में जुलूस, रैली व सार्वजनिक स्थानों पर एकत्रित होकर कोई भी आयोजन नहीं होगा। अप्रैल माह में आने वाले सभी त्यौहार सीमित संख्या में अपने घरों में रहकर ही मनाएं। बैठक में एएसपी जितेंद्रसिंह पंवार, डॉ. नीरज चौरसिया, अपर कलेक्टर बीएस सोलंकी, एसडीएम सत्येंद्रसिंह, रक्षित निरीक्षक श्रीमती रेखा रावत, एसडीओपी रोहितसिंह अलावा, थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले सहित अन्य अधिकारी एवं शांति समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

बतादें कि पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर ने आतंक मचा रखा है। उसी के चलते मप्र में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। जिसके चलते सभी जिलों के अधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में कोरोना गाइडलाइन और कई निर्देश दिए है। जिससे कोरोना को बढ़ने से रोका जा सके।

यह भी पढ़ें….MP में विकासकार्यों के लिए शिवराज सरकार ने जारी की राशि, इन जिलों को मिलेगा लाभ