कैलाश विजयवर्गीय की रैली में जेब से 45 हजार उड़ाकर भाग रहे गिरोह को पुलिस ने धर दबोचा

खरगोन,बाबूलाल सारंग। बडवाह नगरपालिका चुनाव में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) के रोड़ शो में जेब से करीब 45 हजार उड़ाने वाले गिरोह को बड़वाह पुलिस ने पकड़ लिया है। सभी आरोपी मनावर एवं धार क्षेत्र के रहने वाले है| इसमें से एक आरोपी की माँ ने हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में सरपंच पद पर सबसे अधिक मत प्राप्त करना बताया है। आरोपियों ने टीम बनाकर बड़े नेताओ की रैली में चोरी करना कबूल की है। वे वारदात को अंजाम देने के लिए बड़वाह भी कार से आए थे। इस वारदात में 5 आरोपी पकड़ मे आए है। जबकि एक आरोपी फरार है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड 12 में कैलाश विजयवर्गीय का रोड़ शो कर रहे थे। इसी दौरान भाजपा के ही एक नेता अजय वर्मा जो सब्जी मण्डी में अढाती का कार्य करते है। लेने-देन के करीब 45 हजार रूपये लेकर घर लौट रहे थे लेकिन घर जाने के पूर्व रैली में शामिल हो गए। इसी दौरान उनकी जेब से करीब 45 हजार रूपये गायब हो गए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”