Khargone News : तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, 3 की मौत, 30 से ज्यादा घायल

Khargone Accident News : प्रदेशभर में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं इस पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय मौत हो रही है। हाल ही में मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में तेज रफ़्तार का कहर बरपा है। यहां हुए भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जिसमें एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं। 30 से ज्यादा घायल हुए हैं।

यह है पूरी घटना

बता दें कि बड़वाह तहसील से करीब 7 किलोमीटर दूर बागफल एवं मनिहार के बीच में तेज गति से बड़वाह की तरफ आ रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में दर्जनों लोग घायल हुए हैं वही 3 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। बस में बैठे लोगों के मुताबिक बस का ड्राइवर तेज स्पीड में बस चला रहा था। ओवरटेक करते समय बस बेकाबू होकर पलट गई। घायलों को बड़वाह के शासकीय अस्पताल लाया गया है। सूचना मिलने पर बस दुर्घटना के प्रभावितों से मिलने कलेक्टर कुमार और एसपी धर्मवीर सिंह पहुंचे। उन्होंने मौका स्थल और हॉस्पिटल पहुंचकर प्रभावितों से मुलाकात की। प्रभावितों के उपचार के लिए बीएमओ को निर्देशित किया। जिसके बाद चिकित्सकों एवं स्टाफ नर्स ड्रेसर कंपाउंडर को अस्पताल में तलब किया गया है। जहाँ बड़वाह सिविल अस्पताल में घायलों का इलाज किया जा रहा है। करीब 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इंदौर रेफर किया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”