इंदौर ,आकाश धौलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर शहर (City indore) में राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में स्थित एक पब (Pub ) में देर रात हंगामा हो गया। पब में शराब पार्टी (Wine party) करने पहुंचे दो गुटों में जमकर लात-घूंसे चले। जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटे आई हैं। वही इस घटना में पब मालिक भी जख्मी हो गया।

यह भी पढ़ें….Women’s Day: संविदाकर्मियों समेत महिलाओं को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने की बड़ी घोषणाएं

दरअसल ,इंदौर के शोशाइन पब (Shoshine Pub) में दो पक्ष के युवक-युवती अलग-अलग बैठ शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों पक्ष में किसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ। विवाद इतना बढ़ गया की दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लात-घुसें बरसाना चालू कर दिए। वही लड़ाई को देख जब पब मालिक विनीत समझाइश के लिए बीच में आया तो उस पर भी हमला कर दिया। वही एक युवक ने गुस्से में पब मालिक पर गमला फेंक दिया जिससे उन्हें मामूली चोट आई हैं। वही हमले में शराब की बोतल और चाकू से भी युवकों द्वारा हमला किया गया।

वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। और घायलों को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल ले गई जहां मालिक सहित घायल हुए 3-4 युवकों को भी इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वही पुलिस का कहना है की विवाद इतना बाद गया था की दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पत्थरों से भी हमला किया जिसके चलते डायल 100 की गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा है।

यह भी पढ़ें….Indore News: आशाराम की भक्त महिला ने किया प्रदर्शन, बापू की रिहाई की उठाई मांग