महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस सड़क पर, पैदल रैली निकालकर जताया आक्रोश

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस केंद्र और राज्य सरकार पर लगातार हमलावर है। कांग्रेस ने महंगाई को एक बड़ा मुद्दा बना लिया है और उसके सभी संगठन महंगाई के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं।  आज गुरुवार को महिला कांग्रेस ने पैदल रैली निकाली और महंगाई के खिलाफ नारे लगाते हुए प्रदर्शन किया।

ग्वालियर जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ रुचि गुप्ता के नेतृत्व में आज गुरुवार को ने पैदल रैली निकालकर प्रदर्शन किया।  रुचि गुप्ता ने बताया कि महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सुष्मिता देव, राष्ट्रीय महामंत्री ओनिका मेहरोत्रा के निर्देशानुसार राज्यव्यापी आंदोलन किया जा रहा है। इसी कड़ी में ग्वालियर में भी महिला कांग्रेस की ब्लाक अध्यक्ष संजना राजावत के सहयोग में विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान महिलाएं पिंटो पार्क टंकी से पैदल रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन करते हुए दर्शन सिंह पेट्रोल पंप पर पहुंची। जहां बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार मोहनीश शर्मा को ज्ञापन सौंपा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....