Mandla News : पुलिस की अवैध तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 4 किलो से ज्यादा गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

arrest

Mandla News : मध्य प्रदेश के मंडला जिले की नैनपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है जहाँ बस स्टैंड से दो व्यक्तियों को अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घेराबंदी कर एक महिला एवं एक पुरूष से 4.65 किग्रा अवैध गांजा जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों के नाम शेख रफीक (43) पिता शेख फरीद एवं बबली बेगम (41) पति दिलीप खान दोनों वार्ड नम्बर 12 नैनपुर निवासी बताया है।

यह है मामला

नैनपुर पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर नैनपुर बस स्टैंड में यात्री प्रतिक्षालय के सामने से एक महिला एवं एक पुरूष को घेराबंदी कर पकड़ा गया। जिनकी तलाशी लेने पर बबली बेगम से 1.96 किग्रा और शेख रफीक से 2.69 किग्रा गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मौके पर कार्यवाही करते हुए मादक पदार्थ गांजा जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”