MP News : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर कार्रवाई के लिए वरिष्ठ विधायक सिसोदिया ने लिखा विधानसभा अध्यक्ष को पत्र

कहा अशोभनीय और कदाचरण युक्त टिप्पणी के लिए हो कठोरतम कार्रवाई

मंदसौर,डेस्क रिपोर्ट। वरिष्ठ विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया (MLA Yashpal Singh Sisodiya) ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं छिंदवाड़ा से विधानसभा सदस्य कमलनाथ पर कार्रवाई के लिए विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम को पत्र लिखा है। विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सिसोदिया ने पत्र में लिखा कि दिनांक 25 अप्रैल के समाचार पत्र में दिए साक्षात्कार में पूर्व मुख्यमंत्री  कमलनाथ ने विधानसभा की कार्रवाई को “बकवास” बताया है।

यह भी पढ़े…CM का इन कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, वेतन में 7500 की वृद्धि, आदेश जारी, जानें कितनी बढ़ेगी सैलरी?

माननीय महोदय हम समस्त विधानसभा सदस्य अपने अपने क्षेत्र की जनता का प्रतिनिधित्व करते हैं। साथ ही कमलनाथ जी जो नेता प्रतिपक्ष तो है ही उनके क्षेत्र की जनता के साथ संपूर्ण विपक्ष का भी प्रतिनिधित्व करते हैं, उनके द्वारा विधानसभा की कार्यवाही को लेकर की गई टिप्पणी किसी भी प्रकार से स्वीकार नहीं की जा सकती है। इस टिप्पणी से उनकी लोकतंत्र के प्रति आस्था एवं व्यवस्था के प्रति सोच का उदाहरण मिलता है।

MP News : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर कार्रवाई के लिए वरिष्ठ विधायक सिसोदिया ने लिखा विधानसभा अध्यक्ष को पत्र

यह भी पढ़े…कांग्रेस विधायक का फरार बेटा गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

महोदय, मैं इस पत्र के माध्यम से आपको अवगत कराना चाहता हूं कि श्री कमलनाथ जी के इस वक्तव्य से न केवल में आहत हूं, बल्कि प्रदेश की आम जनता जो लोकतंत्र में विश्वास करती है। जिन्हें निर्वाचित प्रतिनिधियों पर, विधानसभा की कार्रवाई पर तथा सरकार पर भरोसा रहता है, उनमें भी इस प्रकार की आपत्तिजनक टिप्पणी से निराशा का भाव पैदा हुआ है। इससे जनता में भारी आक्रोश है, उनका यह कथन आपत्तिजनक होकर विधानसभा नियमावली के विरुद्ध होकर स्वेछाचारिता एवं कदाचरण की श्रेणी में आता है। जो अत्यंत आपत्तिजनक होकर दंडनीय है। मैं मांग करता हूं कि कमलनाथ जी के विरुद्ध संविधान के अनुच्छेद 194 तथा विधानसभा की प्रक्रिया और आचरण के नियम 264 व 265 के तहत एवं सदन की गरिमा को ठेस पहुंचाने के कृत्य हेतु अनुच्छेद 190 तथा 191 के तहत कठोरतम कार्रवाई की अपेक्षा है।