सड़क पर गंदगी देख प्रभारी मंत्री ने लगाई झाड़ू, आदिवासी गांव में चौपाल लगाकर सुनी जन समस्याएं

दरअसल मंत्री तोमर आदिवासी बाहुल्य गांव निदानपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने रात में ग्रामीणों के साथ चौपाल लगाकर जन समस्याएं सुनीं। जिसके बाद सुबह उठकर चंदेरी में निरीक्षण के दौरान गंदगी देख जिम्मेदरों पर नाराजगी जताते हुए खुद ही झाड़ू लगाई।

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ऊर्जा मंत्री और अशोकनगर जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyumn Singh Tomar) बुधवार-गुरुवार की रात चंदेरी पहुंचे जहां उन्होंने सफाई व्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए जिम्मेदारों पर सख्त रवैया अपनाया। इतना ही नहीं, सड़क पर गंदगी देख खुद ही झाड़ू लेकर रोड की सफाई करते नज़र आए। दरअसल मंत्री तोमर बुधवार की रात जिले के चन्देरी विकासखण्ड के आदिवासी बाहुल्य गांव निदानपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने रात में ग्रामीणों के साथ चौपाल लगाई और जन समस्याएं सुनीं।

सड़क पर गंदगी देख प्रभारी मंत्री ने लगाई झाड़ू, आदिवासी गांव में चौपाल लगाकर सुनी जन समस्याएं

ये भी पढ़ें- भूपेश सरकार पर बोले Narottam- छत्तीसगढ़ में मर रहे आदिवासी, बघेल को UP की चिंता

प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर निदानपुर गांव में रात्रि विश्राम के बाद आज सुबह चंदेरी पहुंचे थे। यहां पहुंचते ही उन्होंने रेस्ट हाउस के सामने पुराना बस स्टैंड पर पड़ी गंदी को देख कर अपनी गाड़ी रुकवा ली और एसडीएम से झाड़ू मंगवाकर स्वयं ही झाड़ू लगाने लगे। मंत्री ने सफाई व्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए जवाबदार अधिकारियों का इंक्रीमेंट रोकने और उनपर पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए हैं। वहीं गुरुवार की सुबह मंत्री श्री तोमर ने चंदेरी में बिजली सब स्टेशन का निरीक्षण भी किया।

आपको बता दें, मंत्री तोमर बुधवार की रात जिले के चन्देरी विकासखण्ड के आदिवासी बाहुल्य गांव निदानपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने गांव की बिजली व्यवस्था, साफ-सफाई सहित अन्य योजनाओं की जानकारी ली। साथ ही रात में प्रभारी मंत्री ने चारपाई पर बैठकर चौपाल लगाई और लोगों से व्यक्तिगत संवाद किया। इस दौरान ग्रामीणों ने जो समस्याएं बताई उन्हें हल करने के लिये मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिये। इसके अलावा उन्होंने गांव में 132 केवी के बिजली फीडर का निरीक्षण किया, साथ ही लोगों से सरकार की योजनाओं के बारे में चर्चा की। इस दौरान मंत्री तोमर के साथ अशोकनगर विधायक जजपाल सिंह जज्जी और भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश रघुवंशी भी मौजूद रहे।