खेत की मेड़ को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, एक युवक की मौत, परिजनों ने एसपी ऑफिस के सामने शव को रखकर किया चक्का जाम

पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया और दूसरे पक्ष पर करीब 7 लोगों के खिलाफ 302 का मामला दर्ज किया गया है।

मुरैना,संजय दीक्षित। माता बसैया थाना क्षेत्र के भटपुरा गांव में बीती रात खेत की मेड को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष (bloody conflict) हो गया जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए, वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया था।

यह भी पढ़े…महिला से बीजेपी नेता ने की बदतमीजी, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई पुलिस, दर्ज किया केस

खेत की मेड़ को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, एक युवक की मौत, परिजनों ने एसपी ऑफिस के सामने शव को रखकर किया चक्का जाम

बता दें कि शनिवार की सुबह ग्वालियर सचिन परिहार की मौत हो गई जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने शाम को शव को ले जाकर एसपी ऑफिस के सामने नेशनल हाईवे पर रखकर चक्का जाम कर दिया, सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले को काफी देर बाद शांत कराया गया।

यह भी पढ़े…Hero की दो इलेक्ट्रिक साइकिल मचा रहीं धूम, यहां देखें कीमत और रेंज

वहीं परिजनों का आरोप था कि थाना प्रभारी के द्वारा पैसे लेकर एक पक्षीय कार्रवाई की गई है और मृतक के परिजनों पर झूठा मामला दर्ज कर दिया गया है। जिससे गुस्साए लोगों ने आकार नेशनल हाईवे पर करीब आधे घंटे तक चक्का जाम रखा। इसके साथ ही पुलिस ने मृतक के परिजनों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए गाली गलौज किया तो परिजन और भड़क गए जिसके बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया और दूसरे पक्ष पर करीब 7 लोगों के खिलाफ 302 का मामला दर्ज किया गया है।