MP News: भाजपा विधायक ने खोला मोर्चा, बिजली समस्या को लेकर दिया धरना

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। अपनी ही सरकार को आड़े हाथों लेकर सतना जिले के मैहर भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी (BJP MLA Narayan Tripathi)  एक बार फिर सुर्खियों में है।  उन्होंने अपनी ही सरकार को नसीहत देते हुए दो टूक लहजे में कहा अगर बिजली को लेकर सरकार गम्भीर नहीं हुईं तो 2003 में कांग्रेस सरकार की तरह बड़ा झटका खा सकती है और फिर दोबारा कांग्रेस की तरह सत्ता में आने के लिए तरसेगी।  घंटो चले धरना (सत्याग्रह) के बाद विधायक ने बिजली समस्या को लेकर एसई जी डी त्रिपाठी को ज्ञापन सौंपा साथ ही कहा कि अगर समस्या का हल नहीं निकला तो आगामी दिनों में जबलपुर दफ्तर में सीएमडी किरण गोपाल का घेराव करेंगे।

भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी (BJP MLA Narayan Tripathi)बीते एक माह से बिजली समस्या को लेकर लगातार बिजली अधिकारी व ऊर्जा मंत्री से लेकर सरकार तक सभी को जगाने का काम कर रहे हैं। जिसको लेकर अब वो सरकार के खिलाफ मंच पर अलग दिखाई दे रहे हैं।   विधायक ने कहा कि बिजली समस्या प्रदेश की सबसे बड़ी समस्या बन गयी है जिसमें कोई सुनने को तैयार नहीं है। अब ये समस्या जिले के अधिकारियों के बस की बात नहीं।  इसे सीएमडी ऊर्जा विभाग और मुख्य मंत्री ही हल कर सकते हैं ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....