केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई, 6 किलो अफीम के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

प्रकरण दर्ज कर आरोपी न्यायालय में पेश कर रिमांड लिया जाएगा।

नीमच, कमलेश सारडा। मध्यप्रदेश के नीमच (neemuch) में केंद्रीय नारकोटिक्स विभाग की एक बड़ी कार्रवाई की गई है, जहाँ केन्द्रीय नारकोटिकक्स ब्यूरों प्रतापगढ़ के द्वारा एक तस्कर को 6 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़े…त्वचा को ग्‍लोइंग बनाता है चक्र फूल

मुखबिर सूचना के आधार पर बलवीर हनुमान मंदिर, मनासा-नीमच रोड पर एक व्यक्ति शंकर पिता कचरुलाल गुर्जर, गांव कडीखुर्द,थाना कुकडेश्वर नीमच की घेरा बंदी कर उसकी विधिवत तलाशी लेने पर उसके कब्जे 6.10 किलोग्राम अफीम बरामद की गई। जप्त अफीम यव्यवसायिक मात्रा में होने से आरोपी को एन.डी.पी.एस. एक्ट, 1985 की धारा 8/18 (वी) के तहत गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़े…Nisha Rawal पर पति Karan Mehra ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- जिसने किया कन्यादान उसी से…

मामले में जानकारी देते हुए सीबीएन के अधीक्षक दीपक दुबे ने बताया की मुखबिर की सूचना पर नीमच जिले के कुकड़ेश्वर थाना क्षेत्र से रोड़ किनारे बैठे शंकर गुर्जर से 6 किलो 10 ग्राम अवैध अफीम बरामद की है। प्रकरण दर्ज कर आरोपी न्यायालय में पेश कर रिमांड लिया जाएगा।

यह भी पढ़े…रेड ब्लड सेल्स (RBC) बढ़ाने के लिए खाएं ये फूड्स

निवारक दल का नेतृत्त्व केन्द्रीय नारकोटिक्स ब्यूरों, प्रतापगढ़ के अधीक्षक दीपक दुबे द्वारा किया गया। टीम के सदस्य निरीक्षक परमवीर सिंह, उप-निरीक्षक देवेन्द्रपाल सिंह सिसोदिया, उप-निरीक्षक बलराम जांगिड़, उप-निरीक्षक अजयशील नायकर, व राजेश कुमार वाहन चालक की आरोपी को पकडने में सराहनीय भूमिका रही।