नीमच जिले में बड़ी राजनीतिक उठापटक, आज कांग्रेस ज्वाइन करेंगे समंदर पटेल

Neemuch News : मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर है। जिसे लेकर सभी पार्टियों ने फेरबदल शुरू कर दी है। इसी कड़ी में आज समंदर पटेल कांग्रेस ज्वाइन करेंगे। इस लेकर शुक्रवार को जिला कांग्रेस अध्यक्ष के बैनर तले प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जा रही है। जिसमें अपने समंदर पटेल विधिवत कांग्रेस को ज्वाइन करने की बात करेंगे। जिसे लेकर जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौरसिया ने बताया कि कमलनाथ जी ने बुधवार को भोपाल बुलाया और पूछा कि क्या समंदर पटेल को कांग्रेस में लेना चाहिए तो इस पर उन्होंने कहा कि आपका निर्णय सर्वमान्य होगा। इस तरह से कांग्रेस में आने की पुष्टि स्वयं जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौरसिया ने की है।

प्रोफाइल पर अभी भी है भाजपा का झंडा

दरअसल, कभी कांग्रेस तो कभी भाजपा तो कभी निर्दलीय रहे समंदर पटेल फिर कांग्रेस का हाथ थामेंगे। एक और जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौरसिया ने समंदर पटेल को कांग्रेस में शामिल होने की पुष्टि कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर समंदर पटेल की फेसबुक वॉल पर अभी भी प्रदेश कार्य समिति सदस्य भाजपा का दुपट्टा लगाएं फोटो लगा हुआ है। इसे लेकर भी अलग-अलग प्रयास जारी है। इस पूरे मामले में समंदर पटेल से चर्चा करने पर उनका कहना है कि सैद्धांतिक रूप से मैंने कांग्रेस में आने की सहमति दे दी है।

नीमच जिले में बड़ी राजनीतिक उठापटक, आज कांग्रेस ज्वाइन करेंगे समंदर पटेल

सर्वे के आधार पर दिया जाएगा टिकट

उनके कांग्रेस में जाने को लेकर कहा जा रहा है कि वह कंडीशनल कांग्रेस में जा रहे हैं। उसमें जावद विधानसभा से टिकट देने की बात पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौरसिया के मुताबिक, किसी प्रकार की कोई कंडीशन नहीं है। सर्वे के आधार पर टिकट दिया जाएगा और समंदर पटेल 11 अगस्त को कांग्रेस में ज्वाइन करेंगे। उसके बाद 18 अगस्त को बड़ा काफिला निकाला जाएगा। जिसमें करीब 400 से 500 गाड़ियां रहेगी।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News