नीमच में बड़ा सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 30 लोग घायल

Neemuch Accident News : नीमच जिले के मनासा तहसील मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर चपलाना घाटी पर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। हादसे में 25 अधिक लोग घायल हो गए। जिनमें पांच की हालत गंभीर है। गंभीर घायलों को नीमच जिला अस्पताल रैफर किया गया है। वहीं हादसे में करीब 30 लोगों की जानकारी मिल रही है।

यह है पूरी घटना

बता दें कि हादसा बुधवार दोपहर में मनासा तहसील के गाँव बड़कुआ के समीप हुआ है जब गांव सेसरी से शादी के लिये कुकड़ेश्वर कपडे खरीदने आ रहे थे, कि अचानक ग्राम पंचायत चपलाना के समीप, घाटी पर ट्रेक्टर का बेलेंस बिगड़ जाने से ट्राली पलट गई, घटना की जानकारी ट्रेक्टर में सवार प्रभुलाल दायमा ने बताया कि परिवार में शादी का आयोजन होने से सभी परिजन और रिश्तेदार कपडे आदि की खरीदी करने कुकड़ेश्वर ज़ा रहे थे। अचानक से घाटी पर ट्रेक्टर का बेलेंस बिगड़ जाने से हादसा हो गया। लेकिन इस हादसे में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। ट्रेक्टर में सवार ड्राइवर और अन्य को कोई चोट नहीं आई, लेकिन ट्राली पलटने से ट्राली में सवार महिलाओं और पुरुषों को चोट आई और कुछ एक को फ्रैक्चर भी हो गए जिनका मनासा सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पर प्रारंभिक उपचार देकर नीमच जिला चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया हे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”