नीमच में कैबिनेट मंत्री ने शुरू की संत शिरोमणि रविदास मंदिर निर्माण समरसता यात्रा, पढ़ें पूरी खबर

Sanjucta Pandit
Published on -

Neemuch News : नीमच में संत शिरोमणि रविदास का 100 करोड़ की लागत से भव्य व दिव्य मंदिर और सांस्कृतिक केंद्र बनने जा रहा है। जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सामाजिक समरसता को बढ़ाने के लिए यात्रा निकाली। 25 जुलाई को नीमच जिले में जावद नयागांव क्षेत्र से इसकी शुरू हुई। जिसका शुभारंभ कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने नयागांव से शुरू किया।

नीमच में कैबिनेट मंत्री ने शुरू की संत शिरोमणि रविदास मंदिर निर्माण समरसता यात्रा, पढ़ें पूरी खबर

भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने दी ये जानकारी

भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्याम काबरा ने जानकारी देते हुए बताया कि यात्रा 3 अलग-अलग दिनों तक विभिन्न स्थानों से शुरू की जाएगी। जिसमें सबसे पहले जावद क्षेत्र के नयागांव से शुरू की गई। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संत रविदास के मंदिर का भूमिपूजन करेंगे। रथयात्रा के दौरान संत रविदास के मंदिर निर्माण के लिए प्रदेश के प्रत्येक गांव व बस्ती के मंदिर में मिट्टी कलश में एकत्रित करते हुए व पवित्र नदियों से जल एकत्रित किया गया। इस रथयात्रा में रविदास की चरण पादुका पूजन क्षेत्रीय विधायक व एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने किया।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News