Dabra News : नहरों में पानी के लिए धरने पर किसान, मांगें पूरी न होने पर अनिश्चितकालीन आंदोलन की चेतावनी

Dabra News : खेतों में धान की फसल रोपी जा चुकी है और किसानों को पानी की सबसे अधिक आवश्यकता पड़ रही है लेकिन ऐसे में पानी का पर्याप्त मात्रा में ना मिल पाना किसानों के लिए भारी संकट बन रहा है आपको बता दें कि डबरा ब्लॉक के कई क्षेत्रों में पानी का घोर संकट किसानों पर छाया हुआ है जिसके कारण किसान भाइयों को अपनी फसल खराब होने का डर सता रहा है इसी मांग के चलते आज किसानों ने किसान यूनियन के साथ मिलकर डबरा सिंचाई विभाग दफ्तर के आगे धरना दिया।

यह है मामला

किसान यूनियन के नेता प्रदेश उपाध्यक्ष ठाकुर गोपाल सिंह जाट ने बताया कि डबरा ब्लॉक और आसपास के अन्य क्षेत्रों में किसानों को उनकी फसल के लिए पानी नहीं मिल पा रहा है किसान की फसल पूरी तरह नष्ट हो रही है ठाकुर गोपाल सिंह ने बताया 25 तारीख को किसान यूनियन द्वारा डबरा एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया था लेकिन आज दिनांक तक उनकी मांगे पूरी नहीं की गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”