MP नगर निकाय चुनाव: नीमच वार्ड प्रत्याशियों की अधिकृत लिस्ट जारी, जाने सभी के नाम यहाँ

urban body election

नीमच, कमलेश सारडा। MP Urban Body Elections:- मध्यप्रदेश में नगर पालिका चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में उम्मीदवार को लेकर घमासान मचा हुआ है। पूरे प्रदेश में फिलहाल राजनीति माहौल है। इस दौरान कई मुद्दे भी सामने आ रहे हैं। आज यानि शुक्रवार को भाजपा जिला अध्यक्ष पवन पाटीदार ने नीमच नगर पालिका के वार्डो की अधिकृत प्रत्याशी की सूची जारी कर दी है। बता दें की नीमच नगर पालिका पार्षद में वार्डाे की संख्या 40 है। वार्ड नं. 1 के लिए राकेश भेरुलालजी किलोरिया का लिस्ट में दिया गया है। तो वहीं वार्ड नं. 2 के लिए श्री सोनू केदारजी राठोर, वार्ड नं. 3 के लिए सुमित पिता रमेश सोनी, वार्ड नं. 4 के लिए उषा पति सुरेशचंद्र शर्मा, वार्ड नं. 5 के लिए प्रियंका पति योगेश परखिया, वार्ड नं. 6 के लिए दारा सिंह पिता जगदीश यादव के नाम शामिल है।

यह भी पढ़े… Apple का नया MacBook जल्द आ सकता है 15 इंच डिस्प्ले के साथ, ऐसे हो सकते हैं फीचर्स, जाने

इस बार का नगर पालिका  चुनाव बहुत दमदार हो सकता है। भाजपा और काँग्रेस दोनों ही पार्टी के ओर से कई प्रसिद्ध चेहरे भी नजर आ सकते है। अन्य सभी वार्ड प्रत्याशियों की जानकारी के आप नीचे की लिस्ट देख सकता हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"