Neemuch News : नकबजनी के मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार

news

Neemuch News :  मध्यप्रदेश के नीमच जिले की जावद तहसील में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है जहाँ पुलिस ने बैंक मे शाखा प्रबंधक के पद पर पदस्थ के घर से हुई लाखों की चोरी का खुलासा किया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। चोरी किए गए रुपयों को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि थाना प्रभारी जावद निरी. नरेंद्र सिंह ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि फरियादी ओमप्रकाश पिता रामफूल मीणा निवासी ग्राम लागड़ियावास जिला जयपुर हाल सहकारी समिति बावल रोड़ जावद मे यूको बैंक मे शाखा प्रबंधक के पद पर पदस्थ है और गोपाल ग्वाला के मकान मे किराये से निवास करता हूँ। दिनांक 20 मई 2023 को रात्रि करीबन 08 बजे के लगभग मैं मेरे मकान मालिक सोनू ग्वाला के साथ साँवलिया जी दर्शन करने गये थे। मेने अपने मकान मैं बेग के अंदर 180000 रूपये रखे थे उसमें 500-500 के नोटों की गड्डियां थी। जब मैं साँवलिया जी के दर्शन करने के बाद रात्रि 11.30 बजे घर वापस आया तो मैंने देखा कि कमरे में सामान बिखरा पड़ा था तब हाल ही मैंने बैग को चैक किया जिसमे से 500-500 के नोट की दो गड्डियां कुल 100000(एक लाख ) रूपये नहीं दिखे। मेरे मकान की खिड़की खुली थी, जो किसी अज्ञात बदमाश मेरे मकान के अंदर खिड़की के माध्यम से घुसकर अंदर नगदी एक लाख रूपये व आधार कार्ड, आयकर कार्ड, व मेरे बैंक का आइडेन्टी कार्ड चुरा ले गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”