Neemuch News : फायर सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन और नगर पालिका ने की बड़ी कार्रवाई, 2 होटल और स्कूल सील

Neemuch News : नीमच जिले में जिला प्रशासन और नगर पालिका ने गुरुवार को फायर सेफ्टी ऑडिट और एनओसी को लेकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। जिसमें जिला प्रशासन ओर नपा ने दो होटल एवं एक स्कूल के कमरे को सील किया तथा अग्नि सुरक्षा को लेकर सभी नियम पूर्ण करने के निर्देश भी दिए गए।

यह है पूरा मामला

बता दें कि प्रशासन द्वरा शहर में करीब 3 से 4 संस्थाओं को नोटिस जारी किए थे जिनके द्वरा नोटिस के मामले में अग्नि सुरक्षा के नियमों का पालन नहीं किया गया और ना ही नोटिस के जवाब दिए गए। जिसके बाद आज जिला प्रशासन व नपा ने होटल मिटडाउन,होटल भारत पैलेस ओर होटल मंगलम पर कार्रवाई की थी। कार्रवाई के दौरान भारत पैलेस में विधायक दिलीप परिहार ओर होटल संचालक राकेश भारद्वाज भी पहुचे थे जहा अधिकारियो व विधायक के बीच बहस भी हुई थी।जहा ऑडिट की पररम्भिक कार्रवाई शुरू होने के कारण अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नही की। परंतु होटल मंगलम ओर होटल मिटडाउन में किचन सील किये गए साथ ही अग्नि सुरक्षा के नियम पूर्ण करने के निर्देश दिए गए।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”