Neemuch News : ड्रग्स तस्कर कमल राणा ने खोले पुलिस कनेक्शन के राज, एसपी ने 6 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

Amit Sengar
Published on -

Neemuch News : मध्य प्रदेश और राजस्थान का कुख्यात तस्कर कमल राणा जयपुर क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में है। कमल राणा से रिमांड के दौरान पूछताछ की गई तब उसने अपने सहयोगियों और नीमच और जीरन के 6 पुलिसकर्मियों के नाम बताए। उधर जयपुर क्राइम ब्रांच ने उन 6 पुलिसकर्मियों की सूची नीमच एसपी अमित तोलानी को सौंप दी। एसपी ने सख्त एक्शन लेते हुए जिले के 6 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

पुलिसकर्मियों के नाम की सूची

1. कार्यवाहक प्रधान आरक्षक 417 रघुनाथ सिंह महिला थाना नीमच

2. कार्यवाहक प्रधान आरक्षक 365 रामप्रसाद शर्मा थाना जीरन

3. कार्यवाहक प्रधान आरक्षक 98 रफीम खान थाना बघाना

4. आरक्षक 246 रामप्रसाद पाटीदार थाना जीरन

5. आरक्षक 549 अजीज खान पुलिस लाइन नीमच

6. आरक्षक 475 देवेंद्र चौहान पुलिस लाइन नीमच की भूमिका संदिग्ध पाई गई।

इन 6 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। प्रकरण में विस्तृत जांच के लिए अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) मनासा यशस्वी शिंदे को निर्देशित किया है। गौरतलब है कि कॉल डिटेल्स के आधार पर राणा के 23 सहयोगियों की पहचान की गई है उनके खिलाफ कार्रवाई जारी है।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News