Neemuch News : अवैध मादक पदार्थ तस्करी पर बड़ा एक्शन, 33 क्विंटल डोडा चूरा जब्त

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Doda Chura

Neemuch News : मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देश के बाद मध्य प्रदेश में अवैध मादक पदार्थों पर कड़ी कार्रवाई जारी हैं, मध्य प्रदेश पुलिस लगातार अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, इसी क्रम में नीमच पुलिस ने एक ट्रक से 33 क्विंटल डोडा चूरा बरामद किया है। साथ ही 02 आरोपियों को पकडने में सफलता प्राप्त की है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि नीमच-निम्बाहेडा हाईवे फोरलेन तुलसी होटल के सामने कानका फन्टा पर अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा टाटा ट्रक क्र. आर.जे.-19-जीसी-2118 से नीमच से राजस्थान तरफ जाने वाला है। पुलिस ने टीम का गठन कर चेकिंग के दौरान एक ट्रक को रोका गया। जब ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक की बॉडी के उपर व डाले के पीछे की तरफ यूरिया खाद के कट्टों के नीचे स्कीम में 165 काले रंग के प्लास्टिक के कट्टों में कुल 33 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा जब्त किया।

neemuch news

neemuch news

पुलिस ने वाहन चालक ओमप्रकाश पिता सुखाराम विश्नोई निवासी ग्राम सउओ की ढाणी रामडावास कलॉ थाना डांगियावास तहसील पिपाडसिटी जिला जोधपुर (राजस्थान), विक्रम पिता सवाईराम बिश्नोई निवासी ग्राम सउओ की ढाणी रामडावास कलॉ थाना डांगियावास तहसील पिपाडसिटी जिला जोधपुर (राजस्थान) के कब्जे से जप्त कर मौके से गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News