Neemuch News : पुलिस की वर्दी पहनकर डोडाचूरा तस्करी व अवैध वसूली करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
arrest

Neemuch News : नीमच जिले में फर्जी तरीके से पुलिस बनकर डोडाचूरा तस्करी व अवैध वसूली करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी एनडीपीएस मामलों में फरार था, जो पुलिस बनकर रोड़ पर लोगों से अवैध वसूली व तस्करी कर रहा था।

यह है मामला

झारड़ा चौकी प्रभारी मनोज गर्ग ने बताया कि, मुखबिर सूचना पर पुलिस ने झारड़ा रेतम नदी पुलिया से एक आल्टो कार क्रमांक आरजे 24 सीए 2813 को रोका। जिसकी तलाशी लेने पर दादाराव पिता रोडिलाल बंजारा निवासी गोपालपुरा थाना नारायणगढ़ को पकड़ा। साइन पुलिस की वर्दी पहन रखी थी। वहीं फनीश शर्मा नाम के केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो भारत सरकार के मोनो की प्लेट लगा रखी थी। शोल्डर पर म.प्र. पुलिस के बेज लगा रखे थे। पुलिस का काला बेल्ट, काले जूते के अलावा कमर पर देशी पिस्टल लगा रखा थी व एक जिंदा राउंड पुलिस ने बरामद किया। पिस्टल बिना लाइसेंस की है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”