Neemuch News : कंटेनर से शराब सहित 920 किलो डोडा चूरा किया जब्त, आरोपी फरार

Neemuch Smuggling News : मध्य प्रदेश के नीमच जिले से नारकोटिक्स ब्यूरो को बड़ी सफलता हाथ लगी है जहाँ नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन) ने राजस्थान बॉर्डर नयागांव के समीप वाहन चेकिंग के दौरान एक ट्रक से 45 बैग में 920 किलो मादक पदार्थ डोडा चूरा व 1100 बाक्स में 19 हजार 200 शराब की बोतलों को पकड़ा है।

यह है पूरा मामला

नारकोटिक्स ब्यूरो ने शुक्रवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि राजस्थान सीमावर्ती क्षेत्र नयागांव टोल नाका, नीमच-चित्तौड़गढ़ रोड, नीमच रोड चेकिंग के दौरान केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन) नीमच के अधिकारियों ने एक कंटेनर ट्रक को रोकने का संकेत दिया। जिसके बाद कुछ दूरी पर ट्रक को रोकर चालक फरार हो गया। टीम की ओर से जब वाहन की तलाशी ली गई तो कंटेनर ट्रक में शराब की पेटियों के बैग लदे हुए थे। राजमार्ग पर वाहन की पूरी तरह से तलाशी लेना संभव नहीं था, इसलिए उक्त ट्रक को सीबीएन कार्यालय लाने का निर्णय लिया गया। सीबीएन कार्यालय पहुंचने के बाद, वाहन की पूरी तरह से तलाशी ली गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”