Neemuch News : फर्जी इनकम टैक्स अफसर बन ज्‍वैलर्स को लगाया लाखों का चूना, मामला दर्ज

Neemuch News : नीमच जिले की सबसे व्‍यस्‍त गली पुस्‍तक बाजार स्थित इंद्रधनुष ज्‍वैलर्स पर बुधवार देर शाम एक अज्ञात कार आकर रुकी। जिसमें बैठे व्यक्ति ने खुद को इनकम टैक्स अधिकारी बताया। इसके बाद कार में बैठा अन्‍य व्‍यक्ति ज्‍वैलर्स दुकान के अंदर चला गया। करीब 2 लाख रुपए से ज्यादा सोने के आभूषणों की खरीदारी की।

यह है पूरा मामला

जब भुगतान की बारी आई तो ऑनलाइन रुपए ट्रांसफर करने की कह कर वह कार में बैठे नकली इनकम टैक्‍स ऑफिसर के पास गया। जहां उन्होंने दुकानदार को भी बुलाया। फिर एक फर्जी स्क्रीनशॉट दिखाया। स्क्रीनशॉट में दुकानदार को 2 लाख रुपए ट्रांसफर होना प्रदर्शित हो रहा था। रुपए ट्रांसफर होने का स्क्रीनशॉट देख दुकान अपनी दुकान में चला गया और कार भी वहां से रवाना हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”