नीमच पुलिस को मिली सफलता, नदी में युवक की लाश मिलने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर और सिर पर लाठी से मारकर हत्या करने के संकेत मिले। जिसके बाद पुलिस ने तकनीकी आधार और मुखबिर की मदद से दोनों आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

arrest

Neemuch News : मध्य प्रदेश की नीमच पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बोरखेड़ी कला नदी में युवक की लाश मिलने के तीसरे दिन हत्या की वारदात देने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतक के दोस्त ही थे। इससे परिवार में दुख का माहौल बना हुआ है। फिलहाल, दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पीएम में मिला संकेत

दरअसल, बोरखेड़ी कला नदी में तीन दिन पहले एक युवक का शव बरामद हुआ था। जिसके दोनों हाथ रस्सी से बंधे हुए थे और शरीर पर लाल कपड़ा पड़ा हुआ पाया गया था। मृतक के शरीर पर चोटों के बहुत से निशान थे। शव की पहचान महेश के रुप में की गई जोकि नीमच सिटी का रहने वाला था। फिर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर और सिर पर लाठी से मारकर हत्या करने के संकेत मिले। जिसके बाद पुलिस ने तकनीकी आधार और मुखबिर की मदद से दोनों आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

टीआई ने कही ये बात

मामले को लेकर टीआई विकास पटेल ने कहा कि आरोपी गिरधारी और भेरूलाल महेश से 75 हजार रुपए मांग रहे थे। जिसे देने में महेश आनाकानी कर रहा था। तभी दोनों ने एक योजना बनाई और महेश को बुलाकर उसकी हत्या कर दी। फिर बाइक लेकर लाश आधी रात में नदी में फेंक आए।

नीमच, कमलेश सारडा


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News